आगामी आयोजन

महालय अमावस्या

कालभैरव शान्ति प्रक्रिया

25 सितम्बर 2022

अभी रजिस्टर करें

महालया अमावस्या के दिन होने वाली वार्षिक कालभैरव शांति प्रक्रिया, 25 सितम्बर 2022 को लिंग भैरवी में आयोजित की जाएगी।

इस शुभ अमावस्या की रात को आयोजित, इस प्रक्रिया को विशेष रूप से रिश्तेदारों के साथ होने वाले ऋणानुबंध को मिटाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह प्रक्रिया जीवित लोगों और मृतकों दोनों के लिए मददगार है। यह अनुष्ठान (रस्म) हर साल महालय अमावस्या पर परिवार के दिवंगत सदस्यों और प्रियजनों के लिए किया जा सकता है।

कालभैरव शांति प्रक्रिया करने के लिए, आपको मृतक के नाम के साथ उसकी एक तस्वीर भेजनी होगी। आप जन्म की तारीख/वर्ष और मृत्यु की तारीख/वर्ष, या मृतक के माता और पिता दोनों के नाम भी प्रदान कर सकते हैं, अगर आपके पास हैं तो। यह प्रक्रिया लिंग भैरवी में आयोजित की जाएगी। आप इसे महालय अमावस्या, 25 सितम्बर को रात 10:45 से रात 12:45 बजे (भारतीय समय) तक लाइव देख सकते हैं।

अभी रजिस्टर करें

महालय अमावस्या पर अग्नि अर्पणम् भी उपलब्ध है:

अग्नि अर्पणम् - हमारे जीवन को पोषित करने में जिन लोगों और वस्तुओं का योगदान रहा है, उन सभी के प्रति आभार के रूप में देवी को अग्नि अर्पणम् भेंट किया जाता है। यह प्रक्रिया उन सभी पूर्वजों और मृत रिश्तेदारों के लिए की जा सकती है, जिनके नाम, फोटो वगैरह की जानकारी उपलब्ध नहीं हैं। अग्नि अर्पणम् के लिए रजिस्टर करने के लिए कृपया यहाँ क्लिक करें।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमें info@lingabhairavi.org पर ईमेल लिखें या हमें +91 83000 83111 पर कॉल करें।

SHRI YOGINI TRUST

Linga Bhairavi, Ishana Vihar(Post),

Coimbatore-641114, Mobile: +91 83000 83111,

info@lingabhairavi@org | lingabhairavi.org Unsubscribe