भैरवी यंत्र को कुछ इस तरह से प्रतिष्ठत किया जाता है कि इसका आपके तंत्र पर तथा जहां आप रहते हैं वहां, एक खास असर पड़ता है। इतना ही नहीं यह आपके जीवन और भाग्‍य की दिशा को भी विशेष रूप से प्रभावित करता है।"    

--सद्‌गुरु

 भरपूर खुशी और समृद्धि प्रदान करने वाली लिंग भैरवी देवी की स्‍थापना सद्‌गुरु ने 2010 में प्राण-प्रतिष्‍ठा द्वारा की थी। यह देवी बहुत ही सहज, मानवीय और कृपालु हैं तथा अपने मातृ-स्नेह में विराजमान हैं।

यंत्र ऐसे विशेष ऊर्जा रूप होते हैं, जिनको कुछ खास लाभ पाने के उद्देश्य से रचा और बनाया जाता है। पर लिंग भैरवी यंत्र बेहद अनोखे हैं और इनसे मिलनेवाले फायदे कई गुना ज्यादा है।

Subscribe

Get weekly updates on the latest blogs via newsletters right in your mailbox.

  • ये यंत्र बहुत शक्तिशाली और प्रतिष्ठित रूप हैं। जो भी इनकी ऊर्जा के संपर्क में आता है उसका कुशल मंगल खुद-ब-खुद होता है।
  • यंत्र के साथ शारीरिक संपर्क बनाने से इंसान की ऊर्जा प्रणाली में अमूल परिवर्तन आता है जिससे वह कृपा हासिल करने के योग्‍य हो जाता है।
  • भैरवी यंत्र इंसान की जिंदगी में कई तरह से सहायक होते हैं, जिससे वह देवी की कृपा में फलता फूलता है और अपनी पूर्ण क्षमता में कार्य करता है।
  • यंत्र की मौजूदगी में साधना करना बहुत प्रभावशाली होता है।
  • भैरवी यंत्र की ऊर्जा सैकड़ों साल तक बनी रहती है, जिससे कि आप कई पीढ़ीयों तक प्रतिष्ठित स्‍थान में रहने का लाभ उठा सकते हैं।

अपने घर या व्यवसाय की जगह पर लिंग भैरवी यंत्र स्थापित करने पर आप भौतिक रूप से देवी के संपर्क में आ सकते हैं। देवी और आपके बीच का यह अंतरंग भौतिक संसर्ग आपकी जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव लायेगा।

इससे आपके और आपके परिवार की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक कुशलता बढ़ती है, परिणामस्‍वरूप आप जीवन में सफल, समृद्ध और खुशहाल होते हैं।

यंत्र के बारे में अधिक जानकारी पाने और इसे प्राप्त करने के लिए कृपया हमसे संपर्क करें:

 +91 94890 45136

yantra@lingabhairavi.org

 

2 अगस्त को अमावस्या की रात्रि  में सद्‌गुरु की मौजूदगी में यंत्र प्राप्त कीजिए। स्वयं उनके हाथों से यंत्र प्राप्त करते समय आपको एक शक्तिशाली प्रक्रिया में दीक्षित किया जाएगा।