13 मई 2015 के दिन, आप ईशा विद्या को जो भी दान देंगे, उसका कुछ प्रतिशत दान ग्लोबल गिविंग द्वारा भी ईशा विद्या को दिया जाएगा!

दान करने के साथ-साथ इस विशेष अवसर के बारे में उन सभी लोगों को भी बताएं जिन्हें आप जानते हैं। ईशा विद्या के स्कूलों की बुनियादी जरूरतों के लिए दान देकर आप भारत के ग्रामीण बच्चों के जीवन में सुधार ला सकते हैं। 

हमें आपसे साझा करते हुए बेहद ख़ुशी है कि 13 मई को भारतीय समय के अनुसार शाम 6:31 बजे से लेकर 14 मई सुबह 9:29 बजे तक, ईशा विद्या को दिए गए हर दान की राशी की कुछ प्रतिशत राशी ग्लोबल गिविंग भी ईशा विद्या को दान करेगा। 1000 डॉलर प्रति दानकर्ता तक के हर दान की कुछ प्रतिशत राशी दान की जाएगी।

अगर आप कभी भी ईशा विद्या को दान देने के बारे में सोच रहे थे, तो अगर आप ऐसा 13 मई के दिन करते हैं, तो इससे ईशा विद्या को फायदा पहुंचेगा, क्योंकि, 13 मई को बोनस डे होने से, आपके दिए हुए दान का कुछ प्रतिशत दान ग्लोबल गिविंग द्वारा दिया जाएगा।

 

Subscribe

Get weekly updates on the latest blogs via newsletters right in your mailbox.

दान देने के लिए इस लिंक पर जाएं:

http://www.globalgiving.org/projects/ishavidhya

 

ईशा विद्या का लक्ष्य:

ईशा विद्या स्कूलों का लक्ष्य सुविधाओं की कमी में जी रहे ग्रामीण बच्चों की शिक्षा के लिए उच्च कोटि के शिक्षक तैयार करना और अंग्रेजी माध्यमिक और कंप्यूटर शिक्षा पर आधारित उत्तम शिक्षा प्रदान करना है। स्कूलों में पढ़ाए जाने विषयों के साथ ही बच्चों के सम्पूर्ण विकास के लिए उन्हें योग, खेल, कला और संगीत भी सिखाया जाता है।

फिलहाल भारत के दक्षिणी प्रांत तमिल नाडू में 8 ईशा विद्या स्कूल चल रहे हैं। आपके दान से इन स्कूलों में - लाइब्रेरी की किताबें, शिक्षा से जुड़ा सामान, रसोईघर का निर्माण और उपकरण, कक्षाओं के लिए कमरों का निर्माण और उपकरण, आंगन की दीवार का निर्माण और स्कूल बस - जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा किया जाएगा।

 

ईशा विद्या को समर्थन दें! और भविष्य के भारत का निर्माण करें!

 

नोट: अन्य देशों से दान देने के लिए समय:

 ईशा विद्या : 13 मई का दिन है बोनस डे ईशा विद्या : 13 मई का दिन है बोनस डे

 

 

दूसरे देशों के समय क्षेत्र जानने के लिए, कृपया इस लिंक पर जाएं:

http://www.timeanddate.com/worldclock/meeting